बंगाल में चौथे चरण का मतदान जारी, PM मोदी ने की अपील

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के तहत सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया. इस चरण में 5 जिलों की 44 सीटों पर मतदाता उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला EVM में दर्ज करा रहे हैं. मतदान केंद्रों पर सुबह से ही लंबी लंबी लाइने देखने को मिल रही है. पिछले चरणों में हुई छिटपुट हिंसा की घटनाओं को देखते हुए सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम किए गए हैं. पोलिंग बूथों पर राज्य पुलिस के अलावा केंद्रीय बल की तैनाती भी की गई है. सुबह सात बजे से शुरू हुआ मतदान शाम 6.30 तक चलेगा. आज के चुनाव में कुल 1,15,81,022 मतदाता 373 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे. हावड़ा में नौ विधानसभा सीटों, दक्षिण 24 परगना में 11, अलीपुरद्वार में पांच, कूचबिहार में नौ और हुगली में 10 सीटों पर मतदान हो रहा है. चौथे चरण में हाई प्रोफाइल मुकाबलों में कोलकाता में बंगाली फिल्म उद्योग का दिल कहे जाने वाले टॉलीगंज से बाबुल सुप्रियो और मौजूदा विधायक अरुप बिस्वास के खिलाफ चुनावी जंग दिलचस्प है. वहीं टीएमसी के महासचिव पार्थ चटर्जी लगातार चौथी बार विधानसभा चुनाव जीतने की कवायद में बेहाला पश्चिम सीट से भाजपा की उम्मीदवार और फिल्म अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी को टक्कर दे रहे हैं.

पीएम मोदी ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट डालने की अपील की

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदाताओं, खासकर युवाओं और महिलाओं से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील की.
पश्चिम बंगाल: राज्य विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए मतदान शुरू

पश्चिम बंगाल में राज्य विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए मतदान तय समय सुबह सात बजे से शुरू हुआ. सुबह से ही लोग कतारों में दिखाई दे रहे हैं.

Related posts

Leave a Comment